Sir me 20sal ka ladka hu me kese age investment kar paunga kuch idea batao sar me aj insta me dek ke afka video search 🔍 karke Deka bohut badhiya samajh rahe the tho mene socha me bi puch Lata hu pls sir kuch idea batao 🙏🏻🙏🏻
"Hello Sir/Madam, please create a detailed post or video about TaskMine Network App. Many people would like to know how TaskMine Network App works, its benefits, earning opportunities, and future potential. A complete review would be very helpful. Thank you."
So sad girls business mein kyu intrest nhi lete I'm a girl I want to be a businesswomen log bolte h women ka km nhi h business Krna 9 to 5 job sahi hoti h
48 comments
Watch the 2nd part of this session at https://www.youtube.com/watch?v=VCpHNvc3nvE
Sar mujhe business open karna hai bina paise
Sar Mujahi Youtoub nahi Ataha ma
V.nic
Sir me 20sal ka ladka hu me kese age investment kar paunga kuch idea batao sar me aj insta me dek ke afka video search 🔍 karke Deka bohut badhiya samajh rahe the tho mene socha me bi puch Lata hu pls sir kuch idea batao 🙏🏻🙏🏻
8aug 2026
Sir I am girl or business krna chahti apne lea khud kuch krne h you are genius teacher ❤ kuch batao kaise kr sakte ho kyunki village se ho
Great video, thanks for sharing
Kida makauda=cjp
Business bnana bht asan h. Lkn business ko kamyab karna bht mushkil apko sarkooo ki khak channi prti h.
🤙🏻
2026 ma ❤❤ dekh ne bala like karo❤🎉
Sir I am sat my business.and i doo my 1000%best.i do my best.👍
agli video be business ka bara hone chaheya
❤❤❤
Thnx you sir ❤❤
How instagram people 😅
Kon kon insta pe dekh ke aaya hai
I am a girl and I also want to be successful in my life for my mother and I lost my father, I want to be successful and make my mother feel proud.
Sir mere pass ek business idea h
Anyone 2026
2k26 😊12 jun 😊❤❤ TQ sir 😊
Nice sir ❤❤❤
"Hello Sir/Madam, please create a detailed post or video about TaskMine Network App. Many people would like to know how TaskMine Network App works, its benefits, earning opportunities, and future potential. A complete review would be very helpful. Thank you."
How you guess the Keeda Makoda for Gen-Z before the Cockroach Janta Party 😅
Tx sir
https://youtu.be/cenjIKJlpwQ?si=-rpxDHWWX4EODCqJ
❤
Wow kya baat hai nahi
My dream this man ❤❤❤
My hero 🥰🥰🥰❤
This man ❤️❤️my hero ❤️❤️❤️❤️
Ho ho sakta hai 10k me bussiness start to karo
Who's Online Hare In April To Dec 2026❤❤❤😊😊😊 skillset are you
2026 me kaun kaun dekh raha hai 😊
Mai dobara 6 year baad ye session dekh rha hu aur aaj bhi kuch nhi ukhada😢
मेरे बुआ के लड़के कर रहे हैं काफी प्रॉफिट चल रही है 😊😊😊
You are correct
sir please kuch business ke bare me batao. maine sab kuch aapse sika hai
Any student is here ❤
So sad girls business mein kyu intrest nhi lete I'm a girl I want to be a businesswomen log bolte h women ka km nhi h business Krna 9 to 5 job sahi hoti h
2026 me kon kon dekh raha he like kore
I have a startup idea, can anyone help me ❤
❤
Master Guide https://newbizspark.blogspot.com/2025/10/blog-post_31.html
Waoooo
But sir yadi business me competition hai or pesa bahut lag raha hai toh kya kare please bataye 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
Abhi ye comment krke jara hu. Do like to remind me to work as hard as possible in my dreams. Thank you.