skipping your video even a for day makes me feel that something got missed. I have been listening to you for past 2 years regularly and I eagerly wait daily to listen to your commentary❤
तेल, गैस आदि Energy के दाम बढने पर भी SBI Energy opportunities जैसे MF में रिटर्न क्यों नहीं आ रहा है। जबकि सोने, चांदी के दाम बढने पर सोने, चांदी ETF में रिटर्न आता है। ऐसा क्यों?
G-Sec badhne se kya faraq padta hai ka jab video banaye toh ek baar Zerodha ya koi broker main investment karna and kya impact hota hai Buy/Sell ko leke add kariyega. Hum sunte hain toh lagta hai jyaada milega paisa invest kiya toh
ट्रंप नाम का राहु जब तक प्रभावशील रहेगा, तब तक राहत की संभावना न के बराबर होगी। युद्ध का निपटारा अगर हो भी जाए तो ये तुरंत टैरिफ वार शुरू कर देगा या कोई नया प्रोपेगंडा खोजकर रखा होगा।
Watching your videos is very beneficial. A lot of information is getting by watching your videos. Your videos are very beneficial for learning share market
26 comments
skipping your video even a for day makes me feel that something got missed. I have been listening to you for past 2 years regularly and I eagerly wait daily to listen to your commentary❤
Don't do lumpsum now. Abhi aur 19000 tak nifty jaa sakta hai. Mkt is very weak.
Lalach buri cheese hao 😂
👏🤓
SIR please बैलेंस एडवांटेज फंड कैसे काम करतें है ❓ बैलेंस एडवांटेज फंड में इन्वेस्टमेंट करना सही है ❓ कृपा करके एक वीडियो इन पे बनाई 🙏🏻🙏🏻
Don't do lumpsum directly into equity fund. Deposit in a liquid fund and switch small amount weekly into equity funds.
Maine sabere lumpsum kiya thinking of bottom and jabardast recovery after that😮
एक ट्रम्प अंकल पुरा वर्ल्ड को हिला रहा है 😂
3 month baad🎉 avhi nehi
तेल, गैस आदि Energy के दाम बढने पर भी SBI Energy opportunities जैसे MF में रिटर्न क्यों नहीं आ रहा है।
जबकि
सोने, चांदी के दाम बढने पर सोने, चांदी ETF में रिटर्न आता है। ऐसा क्यों?
Trump ka ego bahut high rahata hai😅😅😅😅
IRFC invest today 1150000/-
Sir mera portfolio aaj -25000 chala gaya kya kare
Sir adiyabirla stock buy hold
Ashok leyland
Value oriented video Sir
Blackrock nifty Midcap 150 index me lamsum kaisa rahega
G-Sec badhne se kya faraq padta hai ka jab video banaye toh ek baar Zerodha ya koi broker main investment karna and kya impact hota hai Buy/Sell ko leke add kariyega. Hum sunte hain toh lagta hai jyaada milega paisa invest kiya toh
Sir
Ek Special video
Mere jaise
Share Market
Lump sum
Etf
Safety Wale investment
Bilkul hi Shuruaat karne walon ke liye zaroor banaiye
Sir aapka sabhi Awareness Videos
Humko bahut Barhia lagta hai
Aapka Dil Se Dhanyavaad ❤
All chart kaise nhi kalte hai aap
Good evening sir
Thank you so much sharing your great knowledge
Bmji bol re ki salary walon ne hi badaya aj bazar
ट्रंप नाम का राहु जब तक प्रभावशील रहेगा, तब तक राहत की संभावना न के बराबर होगी। युद्ध का निपटारा अगर हो भी जाए तो ये तुरंत टैरिफ वार
शुरू कर देगा या कोई नया प्रोपेगंडा खोजकर रखा होगा।
सोमवार को भारी बिकवाली होगी।
Watching your videos is very beneficial. A lot of information is getting by watching your videos. Your videos are very beneficial for learning share market