Total 0 Shares Share 0 Tweet 0 Pin it 0 source Total 0 Shares Share 0 Tweet 0 Pin it 0 Related Topicsbusinessfinanceinvest Roubens Andy King Previous Article Videos 3 Highest Paying Jobs in Finance? #finance #money #business #gkindia #basicgyaan August 30, 2026Roubens Andy King Read More You May Also Like Read More Videos 3 Highest Paying Jobs in Finance? #finance #money #business #gkindia #basicgyaan Roubens Andy KingAugust 30, 2026 Read More Videos MAJOR CRASH THIS WEEK…. 🔴🔴🔴 INVEST IN BHARAT 🇮🇳 Roubens Andy KingAugust 29, 2026 Read More Videos Why the Met Gala actually costs brands half a million dollars #Business #Celebrity Roubens Andy KingAugust 28, 2026 Read More Videos #accadeoggi #haul #lifeisbutadream #26january #finance#food #whowillbemylifepartnerta #sheglam#humor Roubens Andy KingAugust 27, 2026 Read More Videos Global Currency RESET Is Here – Here’s How I’m Investing In 2026 Roubens Andy KingAugust 26, 2026 Read More Videos Business – DYSTINCT (speed up) Roubens Andy KingAugust 25, 2026 Read More Videos This is how I started investing at 16! #investing #finance Roubens Andy KingAugust 24, 2026 Read More Videos I invested £150 every month in Trading 212 Stocks & Shares ISA (My 5-Month Return) Roubens Andy KingAugust 23, 2026 45 comments Next business borewell Reply Power plant me bhi jaa sakte hai Reply Kamai kaise hogi per hour per month Ek mahine me 8 lakh ki kamai krega tb n Reply Ye to bahut jyada hai Reply Aaj kl me sirf comment padne aata hu 😂 Reply Or profits Reply Bhai aap detail me bataya karo thoda, matlab long videos me detail me sab kuch bataya karo to koi point aur doubt nahi rahega Reply Income btana Reply Bhai yah gadi kahan lagegi Reply Diesel to company deti hai na sar maintenance apna rahata hai na❤❤❤ Reply Bahi ji adhuri jankari hai ye to esa huwa ki udte tir ko pichhwade me Lena 😂😂😂😂😂😂🎉🎉🎉 Reply Bolne thodi hota ahe order aur contract bhi to milna chaheye aur order vgere nikhal ne ke liye paise logo ko dena pdata hai wo sab kaha gya Reply Isko lene ke paise bhi dedo bhaiya itni reels bana rahe ho to 😂 Reply Sub jhot bol ta h Reply Sub jhot bol ta h Reply Baaki sab to thik hai, par itna hilte kyo ho bhai😅 Reply Bhai leni hai 10 , but aap finance kara do, profit ka 50 – 50 , naani yaad aajayegi Reply Konsi company achi rahegi Reply Abe chal bhaloooo Reply Bhai ap zehr kb khaa rhe ho😂😂😂😂 Reply Earning Reply 50litar tel to roj daravar bech deta he mene karidatha Reply Kar de duniya mitti mein 😅 Reply आपने इतना बिजनेस बताया है उसमें एक भी सच नहीं है L&T का खर्चा चार हजार रुपए का तों केवल हाइड्रोलिक ओयल का आ जाता है आपकों पता है कि इसमें ओयल कितने प्रकार आता है झुठ का भी कोई हद होती है भाई Reply Pehle ap apna rozgaar dekhlo bhaiyya ji Reply Investment Karu jhat bhar😂Bakchodi karu raat bhar 😂😂😂 Reply Kamal ka Kitna der lagega 1 mahine mein yah bhi bata do Reply Bhai pickup per video banao Reply Kamayi to btaya nhi 😮 Reply Profit kitna hai Reply Pelenty name hai 😂😂 Reply L&t nahi yar xcavatoes Reply Aap second hand insan Reply ❤️ Reply तो आप विडियो क्यों बना रहे हो आप ये बिजनेस क्यों नहीं करते हो Reply Bhai app ke pass kya hai Reply Bhai 6 lakh mein ek zero jyada lag Gaya😅 Reply Har video me calculations alag aa rahe , may be inam confused Reply Excellent Special Effects Reply Excellent Study Reply Excellent Presentation Skills Reply Excellent Presentation Reply Bhi ye l&t to muje suresh ji ..mla sahab ki lag rahi he Reply Pls share your contact details Reply Bhaiya aapka contant bahut hi badhiya or sabse Alag hh apse request hh aap hamesha Aisa hi video banate rahiyega……..❤ Reply Leave a Reply Cancel replyYour email address will not be published. Required fields are marked *Comment * Name * Email * Website Save my name, email, and website in this browser for the next time I comment.
Previous Article Videos 3 Highest Paying Jobs in Finance? #finance #money #business #gkindia #basicgyaan August 30, 2026Roubens Andy King Read More
Read More Videos 3 Highest Paying Jobs in Finance? #finance #money #business #gkindia #basicgyaan Roubens Andy KingAugust 30, 2026
Read More Videos Why the Met Gala actually costs brands half a million dollars #Business #Celebrity Roubens Andy KingAugust 28, 2026
Read More Videos #accadeoggi #haul #lifeisbutadream #26january #finance#food #whowillbemylifepartnerta #sheglam#humor Roubens Andy KingAugust 27, 2026
Read More Videos Global Currency RESET Is Here – Here’s How I’m Investing In 2026 Roubens Andy KingAugust 26, 2026
Read More Videos This is how I started investing at 16! #investing #finance Roubens Andy KingAugust 24, 2026
Read More Videos I invested £150 every month in Trading 212 Stocks & Shares ISA (My 5-Month Return) Roubens Andy KingAugust 23, 2026
Bhai aap detail me bataya karo thoda, matlab long videos me detail me sab kuch bataya karo to koi point aur doubt nahi rahega Reply
Bolne thodi hota ahe order aur contract bhi to milna chaheye aur order vgere nikhal ne ke liye paise logo ko dena pdata hai wo sab kaha gya Reply
आपने इतना बिजनेस बताया है उसमें एक भी सच नहीं है L&T का खर्चा चार हजार रुपए का तों केवल हाइड्रोलिक ओयल का आ जाता है आपकों पता है कि इसमें ओयल कितने प्रकार आता है झुठ का भी कोई हद होती है भाई Reply
Bhaiya aapka contant bahut hi badhiya or sabse Alag hh apse request hh aap hamesha Aisa hi video banate rahiyega……..❤ Reply
45 comments
Next business borewell
Power plant me bhi jaa sakte hai
Kamai kaise hogi per hour per month
Ek mahine me 8 lakh ki kamai krega tb n
Ye to bahut jyada hai
Aaj kl me sirf comment padne aata hu 😂
Or profits
Bhai aap detail me bataya karo thoda, matlab long videos me detail me sab kuch bataya karo to koi point aur doubt nahi rahega
Income btana
Bhai yah gadi kahan lagegi
Diesel to company deti hai na sar maintenance apna rahata hai na❤❤❤
Bahi ji adhuri jankari hai ye to esa huwa ki udte tir ko pichhwade me Lena 😂😂😂😂😂😂🎉🎉🎉
Bolne thodi hota ahe order aur contract bhi to milna chaheye aur order vgere nikhal ne ke liye paise logo ko dena pdata hai wo sab kaha gya
Isko lene ke paise bhi dedo bhaiya itni reels bana rahe ho to 😂
Sub jhot bol ta h
Sub jhot bol ta h
Baaki sab to thik hai, par itna hilte kyo ho bhai😅
Bhai leni hai 10 , but aap finance kara do, profit ka 50 – 50 , naani yaad aajayegi
Konsi company achi rahegi
Abe chal bhaloooo
Bhai ap zehr kb khaa rhe ho😂😂😂😂
Earning
50litar tel to roj daravar bech deta he mene karidatha
Kar de duniya mitti mein 😅
आपने इतना बिजनेस बताया है उसमें एक भी सच नहीं है
L&T का खर्चा चार हजार रुपए का तों केवल हाइड्रोलिक ओयल का आ जाता है
आपकों पता है कि इसमें ओयल कितने प्रकार आता है
झुठ का भी कोई हद होती है भाई
Pehle ap apna rozgaar dekhlo bhaiyya ji
Investment Karu jhat bhar😂
Bakchodi karu raat bhar 😂😂😂
Kamal ka Kitna der lagega 1 mahine mein yah bhi bata do
Bhai pickup per video banao
Kamayi to btaya nhi 😮
Profit kitna hai
Pelenty name hai 😂😂
L&t nahi yar xcavatoes
Aap second hand insan
❤️
तो आप विडियो क्यों बना रहे हो आप ये बिजनेस क्यों नहीं करते हो
Bhai app ke pass kya hai
Bhai 6 lakh mein ek zero jyada lag Gaya😅
Har video me calculations alag aa rahe , may be inam confused
Excellent Special Effects
Excellent Study
Excellent Presentation Skills
Excellent Presentation
Bhi ye l&t to muje suresh ji ..mla sahab ki lag rahi he
Pls share your contact details
Bhaiya aapka contant bahut hi badhiya or sabse Alag hh apse request hh aap hamesha Aisa hi video banate rahiyega……..❤